गुरुवार, 22 दिसंबर 2016

अब कैश की भी होगी होम डिलीवरी, घर बैठे मंगवाये कैश

   
 जी हाँ, चौकिये मत. ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील ने एक नई सर्विस Cash@Home का ऐलान किया है. इसके नाम से आपको अंदाजा हो ही गया होगा कि इसके तहत आपको क्या मिलेगा. जी हाँ नकदी मंगवा  सकते है आप.  नोटबंदी के बाद नकदी संकट के इस दौर में स्नैपडील अपनी इस सर्विस के तहत लोगों के घर तक कैश डिलिवर करेगा. यानी आप स्नैपडील से दूसरे सामान की तरह कैश ऑर्डर कर सकेंगे और आपके घर तक कैश आएगा.
       अगर आप नकदी सकंट (cash crunch) से अभी भी जूझ रहे हैं तो स्नैपडील का यह ऑफर आपके काम का हो सकता है. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील (snapdeal) ने गुरुवार को अपनी नई फैसिलिटी कैश एट होम (Cash@Home) पेश की जिसके तहत वह आपके घर पर 2 हजार रुपए कैश पहुंचा सकता है. इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपको कंपनी से कोई सामान खरीदने की जरूरत नहीं है.
      आप एक बार में 2000 रुपए तक ही कैश मंगवा सकते हैं. पैसे मिल जाने पर अपने एटीएम कार्ड को  उनकी मशीन पर स्वाइप के जरिए आप पैसा कंपनी को दे देंगे. इसके लिए बुकिंग के वक्त ही फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए 1 रुपए का सुविधा शुल्क आपको चुकाना होगा. यह सेवा अभी गुरुग्राम औऱ बेंगलुरु में है और इसे दूसरे शहरों में भी उपलब्ध करवाया जाएगा.
      स्नैपडील के सह संस्थापक रोहित बंसल ने कहा, 'चूंकि देश तेजी से डिजिटलाइजेशन की ओर बढ़ रहा है, इसलिए हमने समयानुसार कई पहल शुरू की है. हमने इस बदलाव को आसान बनाने के लिए वॉलेट और कार्ड ऑन डिलिवरी से लेकर फ्रीचार्ज पार्टनरशिप तक कदम बढ़ाया है.' उन्होंने कहा कि वह सद्भावना के तहत यह ऑफर लाए हैं. ये ऑफर ऐप के जरिए ही प्राप्त किया जा सकता है वेबसाइट के जरिए नहीं.
Previous Post
Next Post

0 comments: