गुरुवार, 12 जनवरी 2017

खुशखबरी! जिओ ला रहा है 999 रूपये में 4G फ़ोन

       फ्री कॉल, फ्री डाटा फ्री एसएमएस जैसे धमाकेदार ऑफर देकर भारतीय टेलीकॉम मार्किट में जबरदस्त एंट्री करने वाले मुकेश अम्बानी की कंपनी विश्व के सबसे तेजी से बढ़ने वाली चंद कंपनियों में से एक बन गयी है. 
     अपने ग्राहक आधार को बढ़ने के लिए फिछले दिन फ्री कॉल, फ्री डाटा फ्री एसएमएस की इस योजना को "न्यू ईयर ऑफर" का नाम देकर अम्बानी ने 31 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया था, यह बात और है अम्बानी की इस फ्री स्कीम के खिलाफ कई कंपनियों ने दूरसंचार नियामक "ट्राई" का दरवाजा खटखटाया लेकिन इन कंपनियों को भी मजबूरन फ्री डाटा जैसे ऑफर देकर अपने ग्राहकों को रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा.
  अब फिर मुकेश अम्बानी की "जिओ" एक धमाकेदार ऑफर लेकर आ रही है, खबर है की रिलायंस जिओ अब बेहद काम कीमत में एक ऐसा फ़ोन लेकर आ रही है जो 4G VoLTE तकनीकी पर काम करेगा। 
इस खबर से अब महंगे स्मार्ट फ़ोन बनाने वाली कंपनियों की नींद उड़ी हुयी है. 
स्मार्ट फ़ोन कंपनियों को लग सकता है तगड़ा झटका
ख़बरों के अनुसार रिलायंस जिओ 999 रूपये से 1500 रूपये के बीच 4G VoLTE तकनीकी वाले फ़ोन बाजार में उतारने जा रही है, मार्केट के विशेषज्ञों का कहना है की इतने सस्ते फोन बाजार में आने से स्मार्टफोन कंपनियों को झटका लग सकता है. 
यह फीचर्स होंगे खास 
रिलांस जिओ को तकनीकी आधारित फीचर फ़ोन में बैक और फ्रंट कैमरे के जिओ चैट, लाइव टीवी, व्हाट्सएप, फेसबुक और विडियो न डिमांड जैसी एप्स भी हो सकती है. 
Previous Post
Next Post

0 comments: