मंगलवार, 17 जनवरी 2017

वोडाफोन ग्राहकों को अब पहले वाली कीमत में मिलेगा दोगुना डाटा

मुकेश अम्बानी की जिओ के फ्री डाटा, फ्री कॉल के ऑफर और इसके मार्च के बाद भी जारी रहने की आशंका के बीच अपने ग्राहकों को रोके रखने के लिए हलकान मोबाइल कंपनियों रोज एक के बाद एक धमाकेदार ऑफर पेश कर रही हैं. 
 इसी कड़ी में भारतीय बाजार की दूसरी सबसे बड़ी मोबाइल सेवा प्रदाता वोडाफोन ने अब अपने 4G ग्राहकों को पहले वाली कीमत में ही दोगुना डाटा देने का ऑफर दिया है. 
कंपनी के मुताबिक, यह प्लान सभी सर्किल्स में उपलब्ध है। राज्यों के मुताबिक प्लान की कीमत अलग-अलग हो सकती है।
वोडाफोन डाटा ऑफर
1. पहला प्लान 250 रुपये का है। इसमें पहले 1जीबी 4जी डाटा दिया जाता था। लेकिन अब से ग्राहक इसी कीमत में 4जीबी 4जी डाटा का लुत्फ उठा पाएंगे।
2. दूसरा प्लान 999 रुपये का है। इसमें पहले 10जीबी 4जी डाटा दिया जाता था। लेकिन अब ग्राहकों को इसी कीमत में 22जीबी 4जी डाटा का दिया जाएगा।
इसके अलावा कंपनी ने कुछ नए डाटा प्लान्स भी पेश किए हैं। जिनमें 150 रुपये के रिचार्ज पर 1जीबी, 350 रुपये में 6जीबी और 450 रुपये में 9जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। वोडाफोन इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी संदीप कटारिया ने कहा कि कंपनी ने आधुनिक नेटवर्क सुपरनेट बनाने में बड़ा निवेश किया है।
        वहीं, इससे पहले वोडाफोन ने यूजर्स के लिए SuperHour प्लान पेश किया था। जिसके तहत यूजर को 16 रुपये में 1 घंटे के लिए अनलिमिटेड 4जी/3जी डाटा दिया जा रहा है। ये प्लान देश के लगभग सभी राज्यों में उपलब्ध है। इस प्लान की कीमत 16 रुपये से शुरु होगी। राज्य के मुताबिक इसकी कीमत कम ज्यादा हो सकती है। इसके साथ ही कंपनी महज 7 रुपये में अनलिमिटेड लोकल वॉयस कॉल्स (वोडाफोन के नेटवर्क पर) का भी प्लान लेकर आई है
Previous Post
Next Post

0 comments: