मंगलवार, 21 फ़रवरी 2017

जियो प्राइम ऑफर लांच, 31 मार्च 2018 तक अनलिमिटेड डाटा

        ग्राहकों का आंकड़ा 10 करोड़ पार होने पर रिलायंस जियो ने एक बार फिर आकर्षक ऐलान किए हैं। कंपनी ने जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान पेश किया है, जिसके तहत यूजर्स को 303 रुपये प्रति महीने में अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। खास बात यह है कि 99 रुपये की यह मेंबरशिप मौजूदा 10 करोड़ जियो ग्राहक और 31 मार्च 2017 तक जियो से जुड़ने वाले नए यूजर्स ही ले पाएंगे।
    रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने खास तौर पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि जियो पर भरोसा जताने वाले 10 करोड़ ग्राहक एक तरह से जियो के को-फाउंडर हैं। उन्होंने कहा, 'दोस्तो, सरल शब्दों में कहूं तो आपने हमपर विश्वास किया और इसके लिए मैं आपका बहुत आभारी हूं। अब हमारा यह कर्तव्य है कि जो कोई जियो के साथ है उसे आने वाले दिनों में सबसे अधिक फायदा मिले।'
आइये जानते है कुछ खास बातें : 
  • अब जियो का सिम चलाने के लिए आपको प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी। जियो पूरे भारत में कहीं भी कॉल करने का कोई पैसा नहीं लेगी।
  • जियो की प्राइम मेंबरशिप को 1 मार्च से लेकर 31 मार्च के बीच में कभी भी ले सकते हैं। इसके लिए आपको 99 रुपए देने होंगे। यह फीस देने के बाद आप एक साल के लिए जियो के प्राइम मेंबर बन जाएंगे।
  • अगर आप रोमिंग में जाते हैं तो उसका भी आपसे कोई पैसा नहीं लिया जाएगा। किसी भी दिन (जैसे होली, दीपावली, नई ईयर आदि पर) कोई एक्सट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा।
  • जियो प्राइम मेंबर्स को 31 मार्च 2018 तक जियो के हैपी न्यू इयर अनलिमिटेड प्लान वाले बेनिफिट्स मिलते रहेंगे यानी उन्हें अनलिमिटेड डेटा (1GB हाई स्पीड, बाकी 128 kbps) मिलता रहेगा। इसके लिए उन्हें हर महीने सिर्फ 303 रुपये चुकाने होंगे।
  • माइ जियो ऐप, वेबसाइट या फिर स्टोर के जरिए यह मेंबरशिप ली जा सकती है। जियो प्राइम मेंबर्स को वक्त-वक्त पर नए ऑफर्स मिलते रहेंगे। ये ऑफर्स My Jio ऐप के जरिए मिलेंगे।
  • जियो प्राइम मेंबर्स को 10000 रुपये के सालाना वैल्यू वाली जियो के डिजिटल कन्टेंट की मेंबरशिप 31 मार्च 2018 तक फ्री मिलेगी।
Previous Post
Next Post

0 comments: