शनिवार, 22 अप्रैल 2017

भूल जाईये जिओ को! BSNL देगा 1 रुपए 23 पैसे में 1 GB डाटा।

टेलीकॉम बाजार में जिओ की धमाकेदार एंट्री और नित नए ऑफर्स ने इस समय टेलिकॉम कंपनियों की नींद उड़ायी हुई है और मार्केट में जमे रहने व् अपने ग्राहकों को खोने के डर से सभी कंपनियां रोज नए-नए ऑफर्स लेकर आ रही है.
इसी कड़ी में सरकारी कम्पनी भारत संचार निगम लिमटेड () ने अपने कई धमाकेदार ऑफर्स की लांचिंग की है. यह सभी ऑफर्स जिओ को टक्कर देने के लिए पर्याप्त हैं. 
BSNL ने तीन नए प्लान लॉन्च किए हैं जो 333 रुपये से 395 रुपये की रेंज में हैं। इन प्लान्स से यूजर्स को हर रोज 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे बेनिफिट्स मिलेंगे। फर्क इतना है कि जियो, एयरटेल आइडिया और वोडफोन जहां 4G डेटा दे रही हैं, बीएसएनएल यूजर्स हाई स्पीड 3G डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे।
BSNL के नए 'ट्रिपल एस' प्लान के तहत ग्राहकों को 333 रुपये में 90 दिनों तक हर रोज 3जीबी 3G डेटा मिलेगा। इसका मतलब हुआ कि कंपनी 333 रुपये में 270 जीबी हाई स्पीड 3G डटा देगी। इस तरह से एक जीबी डेटा का खर्च सिर्फ 1.23 रुपये बनता है।
       BSNL ने 'दिल खोल के बोल' प्लान भी लॉन्च किया है। 349 रुपये के इस प्लान के तहत ग्राहक अपने होम सर्कल में अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स कर सकेंगे। उन्हें हर रोज 2जीबी 3G डेटा पूरी स्पीड पर मिलेगा और इसके बाद स्पीड 80 kbps हो जाएगी। यह प्लान जियो के धन धना धन ऑफर से मिलता-जुलता है, जिसके तहत यूजर्स को फ्री नैशनल रोमिंग, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री डेटा मिलता है।
        तीसरा प्लान 'नहले पर दहला' है। 395 रुपये के इस प्लान में यूजर्स को बीएसएनएल के नेटवर्क पर 3000 मिनट और अन्य नेटवर्क्स पर 1800 मिनट फ्री मिलेंगे। साथ ही वे रोज 2जीबी 3G डेटा इस्तेमाल कर सकेंगे। इस पैक की वैलिडिटी 71 दिन है।
Previous Post
Next Post

0 comments: