बुधवार, 24 मई 2017

इस वेबसाइट पर केवल 10 मिनट खर्च करें और 100 रुपए प्रति दिन कमाएं

          जबसे भारत में जियो ने सस्ते इंटरनेट की एक शुरूआत की है तब से लोगों की इंटरनेट और उसके माध्यम से कमाई के रास्ते खोजने में रूचि कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है, क्यों कि इससे पहले इंटरनेट काफी मंहगा था परिणामस्वरूप लोग सिर्फ बहुत जरूरी काम के लिये ही अथवा सीमित रूप से इंटरनेट का प्रयोग करते थे, परन्तु अब तो मोबाइल का डाटा बंद ही नहीं किया जाता, आखिर नेट इतना सस्ता जो हो गया है। 
खैर हम अपने टाॅपिक पर आते हैं। इंटरनेट के माध्यम से कमाई के रास्ते खोजने में सभी की उत्सुकता रहती है और शायद इसी का फायदा कई फर्जी कम्पनियां भी उठाती हैं जो आॅनलाइन कमाई का झांसा देकर लोगों की मेहनत की कमाई लेकर भाग खड़ी होती हैं। लेकिन इंटनेट के माध्यम से वाकई में कमाई के अच्छे रास्ते भी हैं मगर जरूरत है सही गलत में फर्क की।
आज मैं आपको बताने जा रहा हूं एक ऐसी बेबसाइट के बारे में जो आॅनलाइन सर्वे करने पर आपको भुगतान करती है। सर्वे! नाम सुनकर चैंकिये मत, वैसे आपका चैंकना स्वाभाविक है क्यों स्पीक एशिया, राम सर्वे जैसी कई कंपनियों ने सर्वे के नाम पर भी ठगी की है। लेकिन यह जो साइट मैं आपको बताने जा रहा हूं इस पर किसी प्रकार की कोई फीस आदि आपको नहीं देनी है। इस पर आप पूरी तरह निःशुल्क प्रोफाइल बना सकते हैं और सर्वे करके कमाई कर सकते हैं।
यह साइट आपके ईमेल पर आपको विभिन्न विषयों पर सर्वे भेजती है जिन सर्वे के कम्पलीट करने पर आपको 30 से लेकर 100 प्वाइट्स तक दिये जाते हैं। इसका एक प्वाइंट्स 1 रुपये के बराबर होता है। 
इन प्वाइंट्स को आप पेटीएम कैश, मोबाइल रिचार्ज आॅनलाइन शाॅपिंग आदि में यूज कर सकते हैं, मैने इस साइट से मिले प्वाइंटस में से 100 प्वाइंट्स को अपने पेटीएम एकाउंट में मंगवाया है जिसका स्क्रीन शाॅट आप यहां देख सकते हैं।
          इस साइट पर एकाउंट कैसे बनाते हैं? सर्वे कैसे करते हैं जैसी जानकारियों के लिये आइये चलते हैं इस साइट पर।
सबसे पहले यहां क्लिक करके आप इस साइट को ओपन करिये। अब आपके सामने इस तरह से विंडो ओपन हो जायेगी।
     यहां पर आप अपना मोबाइल नम्बर, ईमेल जैसी साधारण जानकारियां देकर इस पर अपना एकाउंट बना सकते हैं, साथ ही यदि आप चाहें तो फेसबुक या अपने गूगल एकाउंट का प्रयोग करके भी लाॅगइन कर सकते हैं।





पंजीकरण पूरा होने पर आपके सामने इस तरह से एक विंडो आयेगी। अब अपने ईमेल को चेक करें और कन्फरमेशन लिंक पर क्लिक करें।

इसके बाद आपको इसमें अपनी प्रोफाइल बनानी होगी, जिसमें आपको अपने बारे में कुछ जानकारियां देनी हांेगी।
इसके बाद आपकी ईमेल पर सर्वे भेजे जायेंगे जिन्हें कम्पलीट करने पर आपको रिवार्ड प्वाइंट्स मिलेंगे।


          माई डैशबोर्ड पर जाकर आप अपने एकाउंट की एक्टिविटीज़ चेक कर सकते हैं।
आपके द्वारा Earn किये गये प्वाइंट्स को Cash कराने के लिये Request विकल्प पर जाकर इच्छानुसार माध्यम से जैसे मोबाइल रिचार्ज, पेटीएम आदि चुनकर रिक्वेस्ट कर सकते हैं।
इस संबंध में और अधिक जानकारी के लिये आप इस वीडियो को देख सकते हैं अथवा मुझसे 9125939294 पर संपर्क कर सकते हैं।

Previous Post
Next Post

0 comments: