बुधवार, 31 जनवरी 2018

50 किलो की लड़की ने बनाये अपने 200 किलो बजनी प्रेमी के साथ संबंध तो हुआ यह हाल

लड़के लड़कियों का एक दूसरे को पसंद करना, प्यार करना और प्यार में संबंध बनाना पूरी दुनिया का काई भी देश हो, धर्म हो, रंग हो सभी में एक आम बात है। लेकिन कोई लड़की अपने प्रेमी से पहली बार संबंध बनाने के चक्कर में अस्पताल पहुंच जाये ऐसे किस्से कम ही सुनने को मिलते हैं। लेकिन आज हम जो घटना आपको बताने जा रहे हैं उसमें कुछ ऐसा ही हुआ। 
दरअसल एक 22 वर्षीय दुबली पतली लड़की को अपने से एक साल छोटे लेकिन 200 किलो वजन वाले ग्रेग नाम के लड़के से प्यार हो गया। आपस में मिलते जुलते उनकी नजदीकियां इतनी बढ़ गईं कि एक दिन दोनों में संबंध बनाने की नौबत आ गई। लड़की और लड़का दोनों ही इसके लिये काफी एक्साइटेड थे। दरअसल वह दोनों ही अभी तक वर्जिन थे और वह इस मौके को यादगार बनाना चाहते थे।
ऐसे में प्रेमी-प्रेमिका दोनांे ने ही अपने कमरे को अच्छे से सजाया। लेकिन जब संबंध बनाने की बारी आयी तो महज 50 किलो वजनी प्रेमिका अपनी 200 किलो के प्रेमी का वजन संभाल नहीं पायी और दीवार से जा टकरायी। दीवार से टकराने के बाद जहां प्रेमिका बेहाश हो गयी वहीं उसका प्रेमी इस चिंता में घबरा गया कि कहीं वह मर तो नहीं गई। हांलाकि कुछ देर बाद लड़की को जब होश आया तक प्रेमी महोदय की जान में जान आयी। 
खैर इसके बाद चोटिल प्रेमिका को अस्पताल ले जाया गया। जहां डाॅक्टरों ने उसका पूरी तरह से इलाज किया तब जाकर वह ठीक हुई। अस्पताल में प्रेमी को बताया गया कि यदि जा सी लापरवाही और की गई होती तो उसकी प्रेमिका की जान भी जा सकती है। ऐसे में हमारी सलाह यही है आगे से कृप्या ऐसे मौके पर वजन उठाने की अपनी क्षमता का अवश्य ध्यान रखें।

Previous Post
Next Post

0 comments: