मंगलवार, 23 जनवरी 2018

Mi 5-A की स्पेशिफिकेशन वाला फोन मात्र 3999 में


        इस समय भारतीय बाजार में एक के बाद एक स्मार्टफोन कंपनियों का आगमन हो रहा है। चीन की वीवो, ओप्पो, शाओमी, G-5 जैसी कंपनियां इस समय भारतीय बाजार में छायी हुईं हैं। ऐसी ही एक चीनी कंपनी है iVOOMi, जी हां यह कंपनी भी चाइना की ही कंपनी है और इस समय तेजी से भारतीय बाजार में अपने पैर पसार रही है। यह कंपनी अपने मोबाइलों को शाॅपक्लूज, फ्लिपकार्ट, अमेजन जैसी बेबसाइटों के माध्यम से भारतीय उपभोक्ताओं तक पहुंचा रही है।
iVOOMi ने एंट्री लेवल स्मार्टफोन की रेंज में काफी अच्छे उत्पाद पेश किये हैं। आज मैं आपको आईवूमी के एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बता रहा हूं जिसकी कीमत तो मात्र 3999 रुपये है लेकिन स्पेशिफिकेशन Redmi 5A से काफी कुछ मिलती जुलती है। आइये जानते हैं इस फोन के बारे में।
iVOOMi Me-2
जीं हां, आई वूमी के इस माॅडल का नाम है मी-2। इस फोन में आपको 2 जीबी की रैम, 16 जीबी इंर्टनल मेमोरी, क्वाड कोर प्रोसेसर, 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एवं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 2000 एमएएच की बैट्री, ड्यअल 4 जी सिम सपोर्ट के साथ 4.5 इंच की स्क्रीन मिलती है। इसी के साथ इतनी कम कीमत में आईवूमी ने स्टाॅक एंड्राॅयड यानी एंड्राॅयड 7.0 नाॅगट आॅपरेटिंग सिस्टम भी बेहतर यूजर एक्सपीरियंस के लिये दिया है।
कुछ कमियां भी हैं
वैसे इस कीमत में यह एक अच्छा फोन हो सकता है। लेकिन कुछ कमियां भी है, जिन्हें यदि सुधार लिया जाता तो यह स्मार्टफोन निश्चित रूप से बेस्टसेलिंग स्मार्ट फोन बन सकता था।
स्क्रीन साइज: इस फोन का स्क्रीन साइज 4.5 इंच है। यदि स्क्रीन साइज 5 इंच होता तो ज्यादा बेहतर था।
बैट्री बैकअप: इस फोन में 2000 एमएएच की बैट्री दी गई है। लेकिन इसका बेकअप काफी कम है। फोन एक दिन भी कायदे से नहीं चल पता। रेगुलर यूजेज़ में फोन की बैट्री कुछ घंटे से ज्यादा का बेकअप नहीं देती।
 पैसा वसूल फोन
वैसा इस कीमत में इसे एक पैसा वसूल फोन कहा ही जा सकता है।
कहां मिलेगा?
यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो यहां (Buy Now) क्लिक करके इसे आॅनलाइन खरीद सकते हैं।
Previous Post
Next Post

0 comments: