शनिवार, 31 मार्च 2018

आज की दुनिया के सबसे खतरनाक व्यक्ति की बीबी की खूबसूरती देखकर पलके झपकाना भूल जाते हैं लोग

वर्तमान में यदि दुनिया के सबसे खतरनाक और रहस्यमयी व्यक्ति की बात की जाये तो निश्चित रूप से पहले पायदान पर होंगे उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन। एक सनकी और कुछ भी कर गुजरने वाले तथा दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका को भी नाको चने चबबा देने वाले किम जोंग उन ने खुद को इस कदर कुख्यात कर लिया है कि अमेरिका भी उनसे सीधे टकराने से बचता है।
अपने पिता की मौत के बाद मात्र 30 साल से कम की उम्र में उत्तर कोरिया की सत्ता संभालने वाले किम जोंग और उनका देश उत्तर कोरिया इतने रहस्यों से भरा है कि हर कोई उनके और उनके देश के बारे में जानने को उत्सुक रहता है। साथ ही लोग यह भी जानने में जिज्ञासा रखते हैं कि आखिर अमेरिका जैसे देश की धड़कने बढ़ा देने वाले इस सनकी तानाशाह की पत्नी कैसी होगी।
ऐसे में लोगों ने जब चीन के दौरे पर गये उत्तर कोरिया के तानाशाह की बेहद खूबसूरत पत्नी को देखा तो उनकी आंखे खुली की खुली रह गईं। चीनी मीडिया ने उनकी पत्नी की खूबसूरती और उनकी ड््रेसिंग सेंस की जमकर तारीफ की है।
किम जोंग उन की पत्नी भी हैं एक रहस्य
किम जोंग और उनकी देश जितना रहस्यमय है उतनी है रहस्यमय है उनकी पत्नी रि सोल जु। दरअसल किम जोंग उन से शादी से पहले का उनका जीवन आज भी एक रहस्य ही है। लोगों का कहना है कि रि सोल जु का असली नाम कुछ और है, लेकिन किम जोंग से शादी के बाद पहचान छुपाने के लिये उन्हें यह नाम दे दिया गया है।
28 से 30 साल की बीच है उम्र
रि सोल जु की उम्र को लेकर निश्चित तौर पर तो कोई कुछ नहीं जानता, पर खबरों के अनुसार उनकी उम्र 28 से 30 साल के बीच है। अपुष्ट खबरों के अनुसार किम जोंग उन और उनकी पत्न्ी रि सोल जु के तीन संताने हैं।
शादी से पहले थी गायिका 
उत्तर कोरिया के ज्यादातर लोगों का मानना है कि किम जोंग से शादी से पहले उनकी पत्नी एक गायिका थीं। वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वह इस शादी पहले एक चीयरलीडर के रूप में काम कर चुकीं हैं। लेकिन शादी के बाद उनकी सारी पुरानी जानकारी नष्ट कर दी गई।
कुछ भी हो उनकी पुरानी जिंदगी क्या थी, क्या नहीं आज वह उत्तर कोरिया की प्रथम महिला हैं, और उनकी खूबसूरती तो आप भी देख ही रहे हैं।

Previous Post
Next Post

0 comments: