सोमवार, 30 जुलाई 2018

सुहाग रात के दिन दुल्हन ने किया कुछ ऐसा कि सुबह होने पर पति को दिखे दिन में तारे

शादी की पहली रात यानी सुहाग रात को लेकर हर युवक युवती के मन में ढेर सारे सपने होते हैं। हों भी क्यों न, आखिर यह एक ऐसा दिन होता है जिस दिन दो अजनबी एक दूसरे के लिये सबसे खास बन जाते हैं। शायद यही कारण है कि इस दिन जहां पत्नी अपना सर्वस्व पति की सेवा में समर्पित कर देती है, वहीं पति भी अपनी पत्नी को आजीवन साथ निभाने का वचन देता है।
लेकिन बिहार के भभुआ शहर का एक पति इतना खुशनसीब नहीं निकला। दरअसल उसकी पत्नी ने उसे सुहागरात के दिन ही दिन में तारे दिखा दिये। जी हां, भभुआ शहर की रहने वाली शीला देवी अपने 40 वर्षीय बेटे पंकज कुमार के लिये बड़े अरमानों से नयी नवेली दुल्हन को ब्याह कर अपने घर लायीं थीं। लेकिन दुल्हन सुहागरात वाली रात ही अपने पति को बेहाश कर घर का सारा माल जेवर लेकर रातों रात फरार हो गई। 
दुल्हन के फरार होने पर हैरान परेशान पंकज कुमार और उसकी मां शीला देवी जब उसकी शादी कराने वाले मध्यस्थ को दुल्हन की करतूत के बारे में बताया तो वह भी दंग रह गया। लेकिन उसने परिवार को आश्वासन दिया कि वह फरार दुल्हन को दो चार दिन में खोज कर वापस ले आयेगा। लेकिन जब वह ऐसा नहीं कर पाया तो शीला देवी ने दुल्हन, उसके परिवार और रिश्ता करवाने वाले मध्यस्थ के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, और दुल्हन अभी फरार है।
Previous Post
Next Post

0 comments: