रविवार, 12 अगस्त 2018

गजब, 20 भूतों के साथ संबंध बना चुकी है यह लड़की, अब बच्चा पैदा करने का प्लान

भूत का नाम सुनकर ही किसी भी साधारण इंसान के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वैसे भी लड़कियों को तो स्वभावतः नाजुक और कीड़े मकोड़ों तक से डरने वाला माना जाता है। ऐसे में यदि आपसे कहा जाये कि इस दुनिया में एक ऐसी भी लड़की है जो भूतों से इश्क लड़ाती है और वह भी एक दो भूतों से नहीं बल्कि 20 से ज्यादा भूतों से। तो आप क्या कहेंगे।
20 भूतों के साथ बनाये हैं संबंध
दरअसल बेबसाइट डेली मेल यूके के मुताबिक इंग्लैंड के ब्रिस्टल में रहने वाली एक लड़की के भूतों से संबंध बनाने के शौक ने इन दिनों सनसनी मचा रखी है। जो भी भूतों से इश्क लड़ाने के इस किस्से को सुनता है हैरान रह जाता है। पेशे से काउंसर इस लड़की का दावा कि अब तक वह 20 भूतों के साथ संबंध स्थापति कर चुकी है। यही नहीं अब उसका प्लान किसी भूत के साथ बने रिश्ते से बच्चा पैदा करने का है। 
आईटीवी के चैट शो में किया खुलासा
आईटीवी के चैट शो दिस माॅर्निंग में इस लड़की ने बताया कि इन दिनों वह एक आॅस्टिेलियाई भूत के साथ रिश्ते में है। इस भूत के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में जानकारी देते हुये उसने बताया कि एक दिन मैं आॅस्टेलिया में झाड़ियों के पास से गुजर रही थी। तभी मुझे एक असाधारण उर्जा का अहसास हुआ। मैं उसको देख तो नहीं सकती मगर महसूस कर सकती हूं। वह मेरे साथ यूके आ गया, अब मैं उसके साथ एक बच्चा प्लान कर रही हूं। लड़की का कहना है कि यह सुनने में काफी अजीब लगता है, पर फैंटम प्रैंग्नेंसी की थ्योरी के अनुसार यह संभव है।
दस साल से है भूतों से रिश्ता
लड़की ने जानकारी दी कि दस वर्ष पहले वह अपने प्रेमी के साथ नये घर में शिफ्ट हुई थी। जब वह घर में अकेली होती थी, तो भूतों के साथ संबंध बनाती थी। प्रेमी को उस पर शक हुआ कि वह उसे धोखा दे रही है, तो उसने रिश्ता खत्म कर दिया। फिर तीन साल तक उसी भूत के साथ लड़की रिश्ते में रही। 
कैसे संभव है भूतों के साथ संबंध
लंदन स्थित गोल्ड स्मिथ काॅलेज में मनोविज्ञान के प्रोफेसर क्रिस्टोफर फ्रेंच ने कहा कि लड़की को कोई बीमारी तो नहीं हैं। लेकिन उसको जो अनुभव हो रहा है वह स्लीप पैरालिसिस की वजह से भी हो सकता है। यदि कोई तनाव में है या थका हुआ है तो उसे यह भ्रम हो सकता है। ऐसा किसी स्वस्थ व्यक्ति के साथ भी मुमकिन है।
Previous Post
Next Post

0 comments: